Fri. Sep 13th, 2024
Who is Raha Kapoor?Who is Raha Kapoor? By Taaza Bharat News Image credite @ Google image

Who is Raha Kapoor?: Raha /राहा को जनता के सामने उजागर करने का निर्णय लेने से पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक साल से अधिक समय तक सुर्खियों और प्रेस से दूर रखा था राहा को लेकिन आज उसको सबके सामने दिखाने का समय आ ही गया।
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट Who is Raha Kapoor? : की बेटी Raha /राहा कपूर का चेहरा अब दुनिया देख चुकी है। राहा सोमवार को कपूर परिवार के साथ जोड़े के वार्षिक क्रिसमस लंच के लिए उपस्थित थीं।

Who is Raha Kapoor?
Who is Raha Kapoor? By Taaza Bharat News
Image credite @ Google image

रणबीर कपूर के दिवंगत पिता ऋषि कपूर की तरह दिखने वाली राहा सफेद, गुलाबी और लाल मखमली हील्स के फ्रॉक में मनमोहक लग रही थीं। रणबीर ने गहरे रंग की पैंट और काली जैकेट पहनी थी, जबकि आलिया ने फूलों वाली काली पोशाक पहनी थी। जब राहा के माता-पिता ने उसे फोटोग्राफरों से मिलवाया तो वह बड़े मुस्कुराए। फैंस भी बहुत खुस हुए आज राहा कपूर का चेहरा देख कर।

“Raha /राहा” किसकी कॉपी है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट तथा दादू ऋषि कपूर?

कलाकारों के प्रशंसक आख़िरकार अपनी बेटी को देखकर बहुत खुश थे। चांदनी, जिनकी आलिया की नकलें अक्सर वायरल होती रहती हैं, उन्होंने लिखा, “हे भगवान, उसकी आंखें।” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “ऋषि कपूर के साथ काफी समानताएं हैं।” एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “वह मनमोहक हैं और अपने दादा ऋषि कपूर से काफी मिलती-जुलती हैं चेहरे के मामले में ।

Who is Raha Kapoor?/राहा कपूर के बारे में कुछ बातें :

राहा कपूर का जन्म 6 नवंबर, 2022, को हुआ था । रणबीर और आलिया ने आज तक कभी भी एक साथ फोटो तक शेयर नहीं किया था और न ही किसी फोटोग्राफर को अपने बेटी राहा कपूर की फोटो लेने दी। आलिया ने एचटीएलएस 2023 में Raha Kapoor को लोगों की नजरों से बचाने के अपने और अपने पति रणबीर कपूर के फैसले पर स्पष्टीकरण दिया।
Who is Raha Kapoor?: “मैं चाहती हूं कि ऐसा न लगे कि मैं अपनी बेटी को छुपा रही हूं। वह मेरी प्रशंसा करती है।” उस स्थिति में जब कैमरे वर्तमान में उपयोग में नहीं थे, मैं स्क्रीन पर उसकी एक बड़ी तस्वीर पेश करूंगा। मैं उसकी कद्र करता हूं. मैं हमारे बच्चे के लिए खुश हूं. हालाँकि, हम अभी-अभी माता-पिता बने हैं। वह केवल एक वर्ष की ही है, इसलिए हम निश्चित नहीं हैं कि इंटरनेट पर उसका चेहरा देखकर हम कैसा महसूस करते हैं।
लेकिन आलिया ने सभी से कहा कि एक बार जब वे इस विचार से खुश हो जाएंगे, तो वे उसका चेहरा उजागर कर देंगे।

Who is Raha Kapoor?: अपने सबसे हाल ही के एपिसोड “coffee with karan “ के दौरान, आलिया ने उस समय के बारे में भी बात की जब उन्होंने Raha Kapoor को पापराज़ी द्वारा फोटो खींचते हुए देखा और सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर दीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रणबीर ने अपनी बेटी का भी जिक्र किया। “मैं घर पर रहना चाहता हूं। अपनी यात्रा से पहले आज सुबह मैंने उसके साथ जो बीस मिनट बिताए, उसने मुझे पुनर्जीवित कर दिया। मैं उसकी तस्वीरें देखता रहता हूं और मुझे उसकी बहुत याद आती है। मैं डकार लेने में विशेषज्ञ हूं। मुझे इसका कोई अंदाजा नहीं था डकार ने एक बच्चे के शुरुआती विकास में इतनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। यह शानदार है कि जब भी मैं घर पर होता हूं तो मैं हमेशा उसके साथ होता हूं। पिछले दो हफ्तों में, उसने हाल ही में मुस्कुराना शुरू किया है। और यह देखकर आपका दिल टूट जाता है वह मुस्कान। यह प्यार पर एक ताज़ा दृष्टिकोण की तरह लगता है। बच्चा बोलता नहीं है, फिर भी आपने मुझसे प्यार की भाषा के बारे में पूछा। इस स्नेह को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं।”

FAQs :

1. Does Raha Kapoor Have Blue eyes? क्या राहा कपूर ऑंखें नीली है ?

The moment Ranbir Kapoor and Alia Bhatt revealed their child’s face was the event’s high point, though. Yes, they made their first-ever paparazzi photo opportunity with their daughter Raha. Her charm and blue eyes will undoubtedly win you over.
हालाँकि, जिस क्षण रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने बच्चे के चेहरे का खुलासा किया वह कार्यक्रम का मुख्य बिंदु था। हां, उन्होंने अपनी बेटी राहा के साथ पहली बार पापराज़ी फोटो खिंचवाने का मौका बनाया। उसका आकर्षण और नीली आंखें निस्संदेह आपका दिल जीत लेंगी।

2. What is the age of Raha Kapoor? राहा कपूर की उम्र क्या है ?

आज यानि की 25 दिसंबर 2023 को राहा कपूर की उम्र 1 साल एक महीना 19 दिन की हो गयी है।

3. Who is Raha Kapoor? राहा कपूर कौन है ?

राहा कपूर, कपूर खानदान की बेटी है “राहा कपूर” रणबीर और आलिया की बेटी है तथा ऋषि कपूर की पोती है।

4. रणबीर कपूर की बेटी का नाम क्या है ?

रणबीर कपूर की बेटी का नाम “राहा कपूर”

5. आलिया की बेटी का नाम क्या है ?

आलिया की बेटी का नाम “राहा कपूर”

6. राहा कपूर कैसी दिखती है ?

“राहा कपूर” को देखने के लिए आपको इस आर्टिकल को पूरा पड़े आपको उनके फोटो देखने को मिल जायेंगे। फोटो देखने के लिए यंहा क्लिक करे।

7. राहा का जन्म कब हुआ था ?

“राहा कपूर” का जन्म 06 नवंबर 2022 को हुआ था।

8. when Raha Kapoor Born? राहा कपूर का जन्म कब हुआ ?

“राहा कपूर” का जन्म 06 नवंबर 2022 को हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *