Fri. Sep 13th, 2024
HanuMan Movie Trailer Review in Hindi

HanuMan Movie Trailer Review in Hindi: दोस्तों इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा द्वारा अभी हाल ही में रिलीज हुआ ‘HanuMan’ ट्रेलर, जो उनके सिनेमैटिक यूनिवर्स की शुरुआत को दर्शाता है, वह फिल्म जो एक सुपर हीरो की कहानी है। इस फिल्म में लीड कैरेक्टर को सुपर पावर्स दी गई हैं, जो हनुमान जी से प्राप्त होती हैं। प्रशांत वर्मा ने इस फिल्म का एलान लगभग 2 साल पहले किया था, और लगभग 1 साल पहले इसका टीजर भी रिलीज हो चुका था। ट्रेलर में हमें फिल्म के वीएफएक्स और CGI में मामूली सुधार देखने को मिलता है। ‘HanuMan’ फिल्म के जरिए प्रशांत वर्मा अपना सिनेमैटिक यूनिवर्स बना रहे हैं, जिसमें और भी ऐसी ही सुपर हीरो फिल्में शामिल होंगी। तो चलिए देखते हैं कि ‘HanuMan’ मूवी का ट्रेलर कैसा है।

HanuMan Movie Trailer Review in Hindi
HanuMan Movie Trailer Review in Hindi By Taaza Bharat News

HanuMan Movie Trailer Review in Hindi: रिलीज़ डेट –

“Hanuman Movie 2024” की रिलीज डेट का एलान हो चुका है। पहली बार यह फिल्म 12 जनवरी 2023 को थिएटर में दिखाई जाने वाली थी, लेकिन बाद में पोस्ट प्रोडक्शन में की गई महत्त्वपूर्ण बदलावतों के कारण इसे एक साल के लिए टाल दिया गया। अब “Hanuman Movie 2024” की रिलीज डेट को 12 जनवरी 2024 को तय किया गया है। यह एक तेलुगू भाषा की फिल्म है जो पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी। इसी दिन और पोंगल के अवसर पर, और भी कई और फिल्में दर्शकों के लिए देखने को मिलेंगी। आप सबसे पहले कौन सी फिल्म देखने जा रहे हैं, यह अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं। इस मूवी के साथ ही बॉलीवुड की मूवी “Merry Christmas” भी रिलीज़ की जा रही है। दोनों मूवी की बराबर की टक्कर होगी।

HanuMan Movie Trailer Review in Hindi: पात्र /Casts

Hanuman Movie Trailer Review in Hindi: हनुमान मूवी के निर्देशक प्रशांत वर्मा हैं। इस फिल्म में लीड भूमिका में तेजा सज्जा नजर आएंगे, साथ ही सपोर्टिंग कास्ट में अमृता अयर, वीरालक्ष्मी शरदकुमार और विनय राय जैसे कलाकार दिखेंगे। इस फिल्म की संगीत में अनुदीप देव, हरी गौरा और कृष्ण सौरभ ने योगदान दिया है। ‘हनुमान मूवी’ का प्रोड्यूसर प्राइमशो एंटरटेनमेंट है, जिसे आरकेडी स्टूडियो प्रस्तुत कर रहा है। इस फिल्म के बाद, इसका दूसरा पार्ट भी लॉन्च किया जाएगा।

Directed By Prasanth Varma
Written By Prasanth Varma
Produced By K. Niranjan Reddy
Starring By Teja Sajja, Amritha Aiyer, Varalaxmi Sarathkumar and Vinay Rai
Cinematography  Dasaradhi Sivendra
Music By Anudeep Dev, Hari Gowra & Krishna Saurabh
Production Company Primeshow Entertainment
Distributed By RKD Studios and AA Films
Released Date  2024, 12 January
Budget ₹12 Crore
Language Telugu and Hindi (May be)
Cast Teja Sajja as Hanumanthu, Amritha Aiyer as Meenakshi, Varalaxmi Sarathkumar as Anjamma, Hanumanthu’s elder sister, Vinay Rai as Michael, Raj Deepak Shetty, Samuthirakani as Priest, Vennela Kishore as Siri Vennela, Satya, Getup Srinu as Kaasi

HanuMan Movie Trailer Review in Hindi : ट्रेलर कहानी का रिव्यु /Review-

HanuMan Movie Trailer Review in Hindi: अगर हम Hanuman Movie Trailer की कहानी की ओर देखें तो, इसमें हमें एक गांव की दास्तान मिलती है, जिसका नाम ‘अंजनदारी’ है। प्रशांत वर्मा जो इस मूवी के डायरेक्टर है उन्होंने इस गांव का नाम सोच-समझ कर रखा है, क्योंकि बजरंगबली की माता का नाम “अंजनी” था। इस गांव में तेजा सज्जा नामक एक कैरेक्टर रहता है, जिसका परिवार भी यहीं वास करता है। यहां हनुमान जी को बहुत श्रद्धा और आदर है, और इस गांव में Hanuman जी का बहुत बड़ा मंदिर हैं। दूसरी ओर, हमें एक विलन का भी दृश्य मिलता है, जिसके पास एक हाईटेक सूट होता है। यह सूट बैटमैन के सूट जैसा दिखाई पड़ता है और विलन का इरादा होता है कि वह इस सूट की मदद से दुनिया पर काबू करना चाहता है।

HanuMan Movie Trailer Review in Hindi
HanuMan Movie Trailer Review in Hindi BY Taazabharatnews

तेजा सज्जा इस गांव को खाली नहीं होने देगा और जब विलन इसे खाली करने की कोशिश करेगा, तो वह उसके खिलाफ उतरता है। एक बड़ी लड़ाई में, विलन तेजा सज्जा को बहुत जबरदस्ती से हरा देता है और उसे नदी में फेंक देता है। वहां जाते हुए तेजा को कुछ जादूई चीज़ें दिखाई देती हैं, जिससे वह सुपर पावर्स प्राप्त कर लेता है। अब वह एक सुपर हीरो बनकर वापस आता है और विलन का सामना करने लगता है, जिसे वह एक-एक करके मारता जाता है। ट्रेलर के अंत में, असली विलन के साथ एक बड़ी लड़ाई होती है।

HanuMan Movie Trailer Review in Hindi: यह हनुमान मूवी की कहानी है, जो ट्रेलर के माध्यम से बहुत अद्भुत तरीके से प्रस्तुत की गई है। ट्रेलर की एडिटिंग और बैकग्राउंड म्यूजिक बहुत ही शानदार है। सिनेमैटोग्राफी भी बहुत उत्तम है, और फिल्म को लाइट-टोन रखा गया है, जिससे एक्शन ओवरडोज़ नहीं दिखाया गया है। ट्रेलर में विलन को बहुत ही पावरफुल नहीं दिखाया गया है, जो कि एक अच्छी बात है। मेरी राय में, ट्रेलर ठीक-ठाक है, बहुत ज़्यादा अच्छा नहीं और न ही बहुत बुरा। लेकिन यह ट्रेलर दर्शकों को फिल्म से मनोरंजन की उम्मीद देता है।

HanuMan Movie Trailer Review in Hindi: लास्ट सीन देख दर्शकों के खड़े हो जाएंगे रोंगटे – 

हनुमान मूवी के ट्रेलर में शुरू से आखिर तक कई ऐसे शानदार सीन हैं, जिन्हें देखकर आपके बाल खड़े हो जाएंगे। चाहे वह एक्शन सीन हो या हनुमान की अद्भुत शक्तियों का प्रदर्शन हो, हर सीन आपको चौंका देगा। तेजा सज्जा की एक्टिंग भी शानदार है। और साथ ही ट्रेलर की एडिटिंग तथा बैकग्राउंड म्यूजिक बहुत ही शानदार पेश किया हुआ है। सिनेमैटोग्राफी भी बहुत अब्बल लेबल की प्रयोग की गयी है

HanuMan Movie Trailer Review in Hindi: शक्ति की कोख से उत्पन्न होने वाला एक क्रांतिकारी आदमी –

जो शक्ति के प्रति अद्भुत तृष्णा महसूस करता है, वह एक गांव पर आक्रमण की धमकी देता है। उसके पास एक विशेष जैकेट होती है, जो शक्ति से संपन्न होती है, लेकिन उसे अपनी जैकेट में नहीं, बल्कि अपनी शक्ति में विश्वास है। जब उसे तेजा सज्जा के गांव के बारे में पता चलता है, तो वह वहां एक हमला करने की धमकी देता है, जिससे पूरे गांव में हलचल मच जाती है। अब कैसे तेजा सज्जा अपने गांव की सुरक्षा के लिए खतरनाक दुश्मनों से लड़ेगा, यह कहानी उसके चारों ओर घूमेगी।

दोस्तों, इस तरह के बेहतरीन आर्टिकल्स को पढ़ने के लिए हमसे जुड़े रहिये…….. Taazabharatnews.com के माध्यम से

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *