Sun. Sep 15th, 2024
Big Offer On Hero Vida V1 Electric Scooter

समाज में बदलाव लाने और पर्यावरण के प्रति जागरूकता बढ़ाने के साथ-साथ नई तकनीकी उत्पादों का उपयोग बढ़ रहा है। आधुनिकता की इसी दौड़ में एक नया और प्रभावशाली कदम उठाया गया है – “Big Offer On Hero Vida V1 Electric Scooter” यह स्कूटर हीरो मोटोकॉर्प की इलेक्ट्रिक गाड़ी की मैन्युफैक्चरिंग यूनिट , Vida द्वारा लॉन्च किया गया है।

“Big Offer On Hero Vida V1 Electric Scooter” को लेकर यहां ये सभी नये ऑफर्स और छूट प्रदान की जा रही हैं। इस स्कूटर के बारे में यहां बताया गया है कि इन दिनों इसके साथ Rs 31,000 तक के ऑफर्स उपलब्ध हैं। इन ऑफर्स में कैश बैक भी दिया जा रहा है तथा बैटरी की वारंटी और कई अन्य छूटें शामिल हैं।

Big Offer On Hero Vida V1 Electric Scooter
Big Offer On Hero Vida V1 Electric Scooter By Taaza Bharat News

इस स्कूटर की बैटरी वारंटी की बात करें तो वह भी बड़ा दी गयी है और बैटरी की कीमल की बाटे करे तो यह Rs. 8,259 की राखी गई है। इसके अलावा, Rs. 6,500 की कैश डिस्काउंट तथा Rs. 5,000 का एक्सचेंज बोनस भी उपलब्ध कराया जा रहा है। Vida कस्टमर्स को एक कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, जो कस्टमर्स के लिए Rs. 2,500 का है।

Big Offer On Hero Vida V1 Electric Scooter : समय सीमा।

दोस्तों, अगर उसकी समय सीमा की बात करे तो यह केवल ऑफर्स दिसंबर 2023 के अंत तक ही उपलब्ध होंगे। Vida ने इस स्कूटर के साथ कई वित्तीय संस्थाओं के साथ साझेदारी की है जैसे कि IDFC, Ecofy और Hero FinCorp

दोस्तों, अगर Hero Vida V1 Electric Scooter के लांचिंग की बात करे तो यह, यूरोपीय मार्केट में प्रवेश करने की योजना बनाई जा रही है। नवंबर 2023 में EICMA में इसकी घोषणा की गई थी। यूरोप में V1 को मार्च 2024 से बेचा जाएगा, शुरुआत स्पेन और फ्रांस से की जाएगी, फिर बाद में यूके में।

“Big Offer On Hero Vida V1 Electric Scooter” की कीमत Rs. 1.26 लाख है, जबकि “वी1 प्रो” की कीमत Rs. 1.46 लाख है (एक्स-शोरूम, दिल्ली)। इस स्कूटर की बात करें तो यह रियल वर्ल्ड में 110 किलोमीटर तक जा सकती है, और फास्ट चार्जिंग से 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज हो सकती है।

“Vida V1” की क्षमता है कि यह 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की गति में 3.2 सेकंड में दौड़ सकती है, और इसकी अधिकतम गति 80 किलोमीटर प्रति घंटा है। यह इस वर्ग में Ather 450X और Ola S1 Pro के साथ मुकाबला करती है।

Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में ये सभी जानकारियाँ देखकर लगता है कि यह एक शानदार विकल्प हो सकता है, खासकर उन लोगों के लिए जो नई तकनीकी उत्पादों को पसंद करते हैं और पर्यावरण की दिशा में जिम्मेदारी लेना चाहते हैं।

One thought on “Big Offer On Hero Vida V1 Electric Scooter : पर पाएं 31000 की छूट केबल 31 दिसंबर तक।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *